नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल की बहुचर्चित सीट से गुरुवार को नामांकन दाखिल कर दिया. इस दौरान उनके साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थीं. पर्चा दाखिल करने के बाद उन्होंने एक रोड शो भी किया.
नामांकन दाखिल करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मैं संघ और भाजपा को यह संदेश देने के लिए यहां से चुनाव लड़ रहा हूं. संघ और भाजपा ने देश की संस्कृति पर आघात किया है. श्री गांधी ने मैं लोगों को यह बताना चाहता हूं कि उत्तर से दक्षिण तक भारत एक है. इसके बाद आयोजित रोड शो में उन्होंने एक खुली जीप के ऊपर खड़े रहकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ रहीं.
लेफ्ट हुआ नाराज
राहुल गांधी के वायनाड से पर्चा दाखिल करने वाम दल नाराज हो गए हैं. लेफ्ट के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि हम राहुल को बताएंगे कि जमीन पर चुनाव कैसे लड़ा जाता है.सूत्रों के अनुसार यहाँ मुख्य मुकाबला कांग्रेस और वाम दलों के बिच है.
अमेठी की जनता के साथ धोखा: स्मृति
दूसरी ओर भाजपा नेता और अमेठी से प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अमेठी की जनता की बेईज्जती की है. उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति यहां 15 साल सांसद रहा वह एकाएक जनता को छोडक़र कहीं और चला जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैं वायनाड की जनता से अपील करती हूं कि वो देखे यहां श्री गांधी ने पिछले 15 सालों में क्या विकास किया है फिर वोट करे?

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here