नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को कांग्रेस पर हमला बोला. बीजेपी की तरफ से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मोर्चा संभाला और ईडी की तरफ से अगास्ता वेस्टलैंड मामले में दायर चार्ज शीट में मिशेल के खुलासे हवाला देते हुए कांग्रेस से कई सवाल पूछे. श्री जेटली ने कहा कि कांग्रेस इस तरह चुप नहीं रह सकती. उसे बताना होगा कि चार्ज शीट में आए नामों RG, AP, FAM का क्या मतलब है.
वित्त मंत्री ने कहा कि ईडी की चार्ज शीट कोई ढकोसला नहीं है. इसमें कई अहम खुलासे किए गए हैं. इसमें RG, AP, FAM का जिक्र है. कांग्रेस को बताना होगा ये क्या है. उन्होंने कहा कि राइट टु साइलेंस का अधिकारी कोर्ट में आरोपी को मिलता उसे नहीं जो प्रधानमंत्री बनने का सपना देखता है.
बता दें कि गुरुवार को कुछ खबरिया चैनलों ने ईडी की दायर चार्जशीट के हवाले से खबर दिखाई थी कि अगास्ता वेस्ट लैंड हैलिकॉप्टर घोटाले में करीब 750 करोड़ रुपए की रिश्वत भारत के राजनेताओं, अधिकारियों और पत्रकारों को दी गई. इस मामले में बिचौलिए क्रिश्चेन मिशेल ने अहम भूमिका निभाई थी. मिशेल अभी हिरासत में हैं और ईडी ने उससे पूछताछ के बाद एक आरोप पत्र दाखिल किया है. इस आरोप पत्र में मिशेल के हवाले से कई खुलासे किए गए हैं. इन्हीं में इन नामों का खुलासा भी किया गया था. कांग्रेस के कहना है कि बीजेपी चुनावी मकसद से इडी के गलत इस्तेमाल कर रही है. कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मोदी और भारतीय जनता पार्टी को अपनी हार दिखने लगी है इसीलिए वो ईडी के गलत इस्तेमाल कर रहे हैं.उन्होंने इसे बीजेपी की ओछी हरकत बताया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here