रायपुर, 04 मार्च 2023 केंद्र से बिलासपुर के लिये एम्स की मंजूरी से खुशी का माहौल दिखाई दे रहा है, आज छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी  सामने आई है । दरअसल, अब प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर में भी एम्स खुलने जा रहा है । कल 3 मार्च को सदन में ही बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे ने बिलासपुर में एम्स खोलने की मांग रखी थी । इस पर स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा था कि केंद्र सरकार को इस संबंध में पत्र लिखा गया है । आज स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने ट्वीट कर जानकारी दी कि बिलासपुर को बड़ी सौगात मिली है । यानी केंद्र से प्रस्ताव को स्वीकृति मिलने के संकेत मिल चुके हैं। किन्तु खबर के प्रसारित होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री के ट्विटर हैंडल से ट्वीट डिलीट कर दिया गया।
निश्चित रूप से एम्स के खुलने से बिलासपुर अंचल के निवासियों को स्तरीय स्वास्थ्य सेवाओं के लिये रायपुर पर निर्भरता कम होगी इसलिए खुशी थी।

https://t.co/yY2utL9oNA

खबर के वाइरल होने के बाद केबिनेट मिनिस्टर सिंहदेव के ट्वीट को डिलीट किये जाने की बात पता चली, इस घटना से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि संभवतः कोई संशय है जिसके कारण एम्स की आधिकारिक पुष्टि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के ट्वीट  के बाद भी उसे डिलीट करना पड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here