भिलाईनगर:– एक नाबालिग लड़की के हौसले से पिता की गलत करतूत का भंडाफोड़ हुआ, जो जिन पर अपने घर में बाहर की लड़कियां बुलवाकर देह व्यापार करवाने का आरोप है ! उस बच्ची ने हिम्मत दिखाते हुए जामुल पुलिस थाने जाकर शिकायत कर अपने घर से पांच लोगों को गिरफ्तार करवाया ।

इस घटना के बारे में जामुल थाना प्रभारी लक्षण कुमेटी ने को बताया कि, पुलिस टीम ने घर पर छापा मारा तो वहां से तीन लड़कियां और एक दलाल पकड़ा । जिसमें पकड़ाई एक बांग्लादेशी ने अजमेर शरीफ जाने के नाम पर भारत आने की बात बताई ! लेकिन वह भिलाई में जिस संदिग्ध परिस्थिति में पकड़ाई है उसके कागजात की जांच करवाई जा रही है ! देह व्यापार की शिकायत पर पकड़ी गई तीनों लड़कियां बाहरी होनी की पुष्टि हुई ! जिसमें बांग्लादेश ढाका की पारुल अख्तर (25) के अलावा माहीखातून (21) रावणभाठा सुपेला और मिली बीबी (27) नवाग्राम कोलकाता की रहने वाली है।

इन तीनों बाहरी लड़कियों को नाबालिग बच्ची के पिता होरीलाल ने अपने घर पर बुलाया, जिन पर देह व्यापार करवाने का आरोप है ! इसके अलावा पुलिस ने कोलकाता के रहने वाले खबीर शेख को भी गिरफ्तार किया जिस पर बाहर की लड़कियां उपलब्ध करवाने का आरोप है । पांचों आरोपियों के बारे में टीआइ लक्ष्मण कुमेटी ने बताया कि पांचों आरोपितों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here