जिसे मैंने राम समझा वो रावण निकला, समय पर सारे खुलासे करूंगा

रायपुर. 26 सितंबर 2018। छत्तीसगढ़ के मंत्री के कथित सेक्स सीडी मामले में मुख्य आरोपी बनाये गये भाजपा नेता कैलाश मुरारका ने जमानत मिलने के बाद बड़ा बयान दिया है। कैलाश मुरारका ने इस मामले में आरोपी बनाये गये कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल को पाक साफ कहा है। उन्होंने कहा कि सीडी मामले में पीसीसी चीफ भूपेश बघेल पूरी तरह से पाक साफ हैं। इस मामले में कौन आरोपी है, सब बातें वो कोर्ट में बतायेंगे।  कैलाश मुरारका ने कहा कि वो अपनी पूरी बातें कोर्ट में रखेंगे । मुरारका ने संकेत दिये हैं कि इस मामले में वो मीडिया में भी अपनी बातें कहेंगे। हालांकि वो कब अपनी बातों को कहेंगे, इस बारे में उन्होंने साफ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि मीडिया से उन्हें हमेशा प्यार मिलता है, और वो अपनी बातें मीडिया में रखेंगे, लेकिन आज वो ज्यादा नहीं बोलना चाहते।कैलाश मुरारका ने बार-बार अग्रवाल समाज के मुखिया का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें वो उन पर विश्वास करते थे, उनके दरबार का राम का दरबार मानते थे, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनके साथ ऐसा किया जायेगा।

सीडी कांड में भूपेश बघेल पूरी तरह निर्दोष हैं। उन पर चलाया जा रहा मुकदमा झूठा है। श्री मुरारका ने कहा कि मंत्री राजेश मूणत मेरे भाई है।वहीं भाजपा से निष्कासन के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि वो भाजपा के सदस्य हैं, और भाजपा के सदस्य रहेंगे, उन्हें कोई भाजपा से निकाल नहीं सकता। कैलाश मुरारका ने कहा कि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है और न्यायालय ने उन्हें जमानत दी है… आगे जब भी कोर्ट उन्हें बुलायेगा, वो जरूर आयेंगे और अपनी बातों को रखेंगे।

मुरारका के अग्रवाल समाज के एक व्यक्ति की तरफ इशारा किये जाने को लेकर फिलहाल सियासत गरमा गयी है.. और लगातार सवाल उठने लगा है कि आखिर मुरारका का  इशारा अग्रवाल समाज के किस व्यक्ति की तरफ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here