राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

कांकेर. छत्तीसगढ़ दौरे पर आये राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. अमित शाह ने सीडी मामले पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने तो तय कर लिया है कि नरेंद्र मोदी और रमन सिंह के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है, कांग्रेस ये बताये- कांग्रेस किसको नेता बनाने जा रही है. अमित शाह ने कहा कि“राहुल बाबा हमने तो तय कर दिया है कि हम चौथा चुनाव भी डा रमन सिंह के नेतृत्व में लड़ने जा रहे हैं, आप हमे बताओ कि कांग्रेस किसको नेता बनाने जा रही है, ऐसे लोग जो बेशर्म होकर फर्जी सीडी बनायें ?…क्या कुछ लेकर कांग्रेस पार्टी जनता के बीच जायेगी, छत्तीसगढ़ की माताओं-बहनों के सामने, एक सीडी बनाने वाले नेता को लेकर जनादेश मांगने निकलोगे, छत्तीसगढ़ के मैदान में आ जाओ राहुल बाबा, ये माताएं बहने, सीडी का हिसाब करने के लिए तैयार बैठी है”अमित शाह ने कहा कि भाजपा का एक उसूल है, हम चतुराई की राजनीति नहीं करते, हम चरित्र की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में दो आप्सन हैं, पहला वो जो गरीबी हटाओ-गरीबी हटाओं का नारा देकर जिन्होंने गरीबों को ही हटा दिया और दूसरा वो जो बिना नारा दिये गरीबों के घरों में चुल्हा दिया, पानी, बिजली, खाद्यान्न दिये। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी आज नीति विहीन और नेतृत्व विहिन है, जो सीडी बनाकर सरकार बनाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में छत्तीसगढ़ नक्सलवाद के चंगुल से बाहर निकलकर विकास के रास्ते पर आगे बढ़ चला है। अमित शाह ने कहा कि जव हेलीकाप्टर से आ रहे थे, तो वो देख रहे थे कि हर गांव के पास सड़क  पहुंचाने का काम छत्तीसगढ़ में समाप्त हो गया है। अटल जी द्वारा बनाए गए छत्तीसगढ़ को संवारने और विकसित करने का काम मुख्यमंत्री रमन सिंह ने किया है।

मुख्यमंत्री रमन सिंह के काम की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि 15 साल शासन में रहने के बाद लोगों के बीच में जाने का साहस भाजपा के अलावा किसी मुख्यमंत्री में नहीं है।

कांग्रेसी इसी बात से खुश हैं की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को वो जानकारी तक नहीं है जो छत्तीसगढ़ के बच्चे बच्चे को है की सी डी भाजपा के ही एक नामजद नेता ने ही बनवाई और उसे प्रेस के सम्मुख उजागर करने का काम कांग्रेस अध्यक्ष ने किया जो किसी भी कानून में अपराध के दायरे में नहीं आता . अब इस कमजोर ज्ञान वाले अध्यक्ष से भाजपा को भला क्या राजनैतिक फायदा हो सकता है .सी डी मामले में जमानत पर छूटे भारतीय जनता पार्टी के नेता को पार्टी से निकालने के निर्णय से क्या उनके पार्टी में रहते हुए किये गए अपराध माफ़ किये जायेंगे .

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here