रसूखदार मॉडल का वीडियो हुआ वायरल जिसकी सभी ने की निंदा

बीजापुर। बस्तर संभाग के बीजापुर जिले में रसूखदार मॉडल यूनिका राय अपने परिजनों एवं अन्य साथियों के साथ महाराष्ट्र के मुंबई से छत्तीसगढ़ के भोपालपटनम होते हुए बीजापुर से इनोवा वाहन क्रमांक एमएच 01 बीटी 8686 से देर रात्रि संभाग मुख्यालय जगदलपुर जाने के लिए निकली हुई थी, जिसे बीजापुर में सतर्क स्वास्थ विभाग की टीम ने कोरोना स्क्रीनिंग के लिए रोका लिया। लेकिन उक्त मॉडल और उनके साथी बगैर कोरेना स्क्रीनिंग टेस्ट करवाए जाना चाहते थे, जिसे लेकर स्वास्थ विभाग के कर्मचारियों को अपनी पहुच का धौंस दिखाते हुए बहस करने लगी जिसके बाद मॉडल यूनिका राय व अन्य युवकों ने बड़ी मुश्किल से कोरोना स्क्रीनिंग करवाया और वहां से वे जगदलपुर के लिए रवाना हो गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात्रि महाराष्ट्र के मुंबई से छत्तीसगढ़ के भोपालपटनम होते हुए बीजापुर से अपने कुछ दोस्तों के साथ जगदलपुर जाने के लिए निकले थे। मॉडल यूनिका राय बीजापुर में स्वास्थ्य विभाग के टीम की नजर से नहीं बच पाई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इन्हे कोरेना स्क्रीनिंग के लिए कहां जिस पर मॉडल यूनिका राय और उसके साथी स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के साथ देर रात्रि बहस करते देखे गए।

कर्तव्य निष्ठ कर्मचारयिों के आगे इनकी एक नही चली अंतत: इन लोगों को कोरेना स्क्रीनिंग करवाना पड़ा इसके बाद वे वहां से जगदलपुर रवाना हो गए।
उक्त मॉडलकिसी बड़े अधिकारी या नेता के संपर्क में थी, जिससे फोन पर बात करवाने का बार-बार धौंस देकर बहस कर रही थी। जिसके फोन के चलते बीजापुर जिले के अधिकारी तत्काल सक्रिय हो गए और मौके पर पहुंचकर वहां से इस रसूखदार मॉडल को संरक्षण देते दिखे। इस रसूखदार मॉडल के हरकत से प्रश्न यह उठता है कि देश में कोरेना से लड़ी जा रही लड़ाई ऐसे लोगों के साथ कैसे जीती जा सकती है। तथाकथित रसूखदार मॉडल के स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ हुई बहस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी सोसल मीडिया में हर किसी ने निंदा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here