दुर्ग। थाना उतई के थाना प्रभारी अवध राम साहू को 18 मई को लाइन अटैच करने के बाद भी 5 दिन तक कई मामलों की निगरानी करते रहे ।जबकि एस पी अजय यादव ने स्पष्ट रूप से निर्णय दिया है कि तत्काल प्रभाव से पालन किया जाए करके उसके बाद भी थाना प्रभारी के इस रवैया से सभी जनप्रतिनिधि हतप्रद रहे।

प्रशासनिक दबाव के कारण ही 5 दिन बाद दिए प्रभार
उतई क्षेत्र में अपनी गाढी कमाई के कारण अपने पद को छोड़ने के खिलाफ थे जिसके कारण 5 दिन बाद ही अपने चार्ज को सतीश पुरिया को दिया ,खबर ये भी है कि चार्ज दिलवाने स्वम एस डी ओ पी आकाश राव गिरिपुंजे को आना पड़ा।

क्षेत्र के जनता के साथ पार्षदों ने की गृहमंत्री से शिकायत ,तब हुई लाइन अटैच
क्षेत्र में बढ़ते अवैध कारोबार को थाना प्रभारी अवधराम साहू के साये में हो रहे थे जिसे स्थानीय जनप्रतिनिधियो ने बाकायदा शिकायत गृहमंत्री से किया गया ।जिस पर संज्ञान में लेते हुए तत्काल लाइन अटैच किया गया।

हो रहा था लाखो का जुआ,सट्टे का खेल -जब से अवधराम साहू के थाना प्रभारी बनने के बाद क्षेत्र में जैसे सट्टेबाजी का लाइसेंस मिल गया वैसे ही पूरे क्षेत्र में सट्टेबाजी व जुए का कारोबार फल फूल गया था । लॉकडॉउन का फायदा ले रही थी उतई पुलिस -लॉकडॉउन में कई व्यापारी को भी नही छोड़ा, सब्जी व्यापारी को भी नही छोड़ते थे ।क्षेत्र में 112 की छबि ही खराब हो गयी थी ।जो सिर्फ वसूली का कार्य करती है।

सिर्फ वसूली एजेंट का काम मे बदनाम हो चुकी थी उतई थाना ,अब सतीश पुरैया से उम्मीदे —–
थाना उतई की छबि पूरी तरह वसूली एजेंट की तरह बन चुकी थी ,वसूली में एस आई भूपेंद्र ओगरे भी इसका कप्तान के रूप में इंचार्ज थे ।और पूरी कमाई थाना प्रभारी को ट्रांसफर हो रही थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here