demo pic

कोरबा। पुलिस ने जुए के अड्डे पर कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता भी मिली. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 11 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा 6 लाख से अधिक नगदी बरामद हुई है. पुलिस की इस कार्रवाई से काफी हंगामा मचा रहा. जानकारी मिली है कि पुलिस की इस कार्रवाई शहर के कई प्रतिष्ठित व्यक्ति की धरपकड़ हुई है. ये कार्रवाई जिले के रामपुर चौकी पुलिस ने की. जानकारी मिली है कि जुए के बड़े अड्डे पर दबिश दी गई. इस दौरान 11 जुआरियों को गिरफ्त में लेकर 6 लाख से अधिक की नगदी बरामद की गई है. इस कार्रवाई से जुआरियों में हड़कंप मचा हुआ है.

बताया जा रहा है कि पकड़े गए जुआरी शहर के नामी-गिरामी लोगों में शामिल हैं।
इस संबंध में रामपुर चौकी प्रभारी निरीक्षक राजेश जांगड़े ने बताया कि कोरबा तहसील कार्यालय के बगल में डी. श्रीनिवास का फार्म हाउस है. इस फार्म हाउस में जुआ का बड़ा फड़ लगने की सूचना मुखबिर से मिली थी. उसके बाद आलाधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई. साथ ही पुलिस दल ने इस फार्म हाउस में दबिश दी. इसके बाद ये गिरफ्तारी हुई है।

एसपी अभिषक मीणा, एएसपी उदय किरण तथा सीएसपी कोरबा राहुल देव शर्मा को अवगत कराते हुए इनके मार्गदर्शन व सीएसपी के नेतृत्व में चौकी प्रभारी ने मातहतों के साथ फार्म हाउस में दबिश दी. यहां पुलिस को देख जुआरियों में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने मौके से 11 जुआरियों को पकड़कर 6 लाख 8 हजार 600 रुपए नकद, ताश की गड्डी, शराब की बोतल जब्त की है।

पकड़े गए जुआरियों में तेजचंद्र रामानी, राम चावलानी, मनोज अग्रवाल, त्रिलोक चंद्र गुप्ता, सुखीराम अग्रवाल, लव पंजाबी, विनोद सिंधी, दीपक कुमार, देव कुमार, कृष्ण कुमार गोस्वामी और फार्म हाउस का मालिक डी. श्रीनिवास निवासी एरिगेशन कॉलोनी शामिल हैं. इन सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here