कोरबा। अटल आवास में शराब पीने के बाद हुए मारपीट की घटना में एक युवक की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की और घटना में शामिल उसके भाई को भी गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार दर्री थाना अंतर्गत लाटा अटल आवास में 17 अगस्त की रात को संतोष सोनी शराब पीकर रोड में गाली गलौज कर रहा था। जिसे राहुल तांबा ने मना किया। इस पर संतोष उसके साथ विवाद करते हुए मारपीट करने लगा। इस बीच पुन्नू बरेठ उर्फ पूनऊ बीच बचाव करने पहुंचा, तो संतोष ने उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट की।

बाद में घर जाकर संतोष अपने भाई जय सोनी के साथ डंडा लेकर बाहर आया और पुन्नू के ऊपर हमला कर दिया। घटना में पुन्नू के चेहरे, सिर व पीठ पर गंभीर चोट आई। सूचना मिलने पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने उसे एनटीपीसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। बाद में बिलासपुर सिम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या करने पर धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया और पहले जय सोनी को हिरासत में लिया। दर्री सीएसपी खोमन लाल सिन्हा व थाना प्रभारी विजय चेलक ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि पूछताछ में जयसोनी ने घटना की जानकारी दी, तब उसके भाई संतोष सोनी को भी गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here