राज्य की 11 सीटें कांग्रेस ही जीतेगी- भूपेश बघेल

रायपुर, राजधानी में लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद पूरी तरह से चुनावी मोड़ में आई पार्टियाँ अपनी गतिविधियों में व्यस्त हो गयी हैं . आज 11 बजे से राजीव भवन में लोकसभा चुनाव के सम्बन्ध में बैठक का आयोजन था जिसे बाद में मिडिया सेल और प्रवक्ताओं के लिए कार्यशाला के रूप में बदल दिया गया ,  अब सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव को लेकर अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के 60 दिन पूरे होने के साथ ही इस  दौरान हुए कार्यों, सफलताओं  को आम जनता तक पहुचाने को लेकर जागरूकता बढ़ाने  रायपुर के राजीव भवन में मीडिया विभाग और प्रवक्ताओं के लिए कार्यशाला का आयोजन किया गया.

इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल साहित कई बड़े पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक में कांग्रेस के 60 दिनों के कामकाज को किस तरह जनता तक पहुचाना है इस विषय पर विचार विमर्श किया गया साथ ही केंद्र की भाजपा सरकार की काहिली , विफलताओं को जनता तक पहुचाने को लेकर चर्चा की गई. मोहम्मद अकबर ने कहा की हमारी सरकार ने 60 दिनों में विधानसभा घोषनापत्र के 60 प्रतिशत योजनाओं , वादों को पूरा किया है .

 

इस कार्यशाला में छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दौरान मीडिया और आईटी सेल की सफलता को लेकर भी सराहना की गई. गौरतलब है कि कांग्रेस की आईटी सेल और मीडिया विभाग विपक्ष के हर आरोप का जवाब देने के लिए तैयारी में जुट गई है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार लगातार असफल सिद्ध हुई है उनकी नोटबंदी विफल , उनका 15 लाख का वादा फेल , स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट को लागू करने में असफलता किसानों को उपज का भाव दुगुना देने का वादा फेल , कुल मिला कर कांग्रेस का 60 दिन देखिये और उनका 60 महीने का विफलता का शासन देख लीजिये .  कांग्रेस के कार्यकर्त्ता और नेता लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है , पहले विधानसभा चुनाव में हमने भाजपा को 15 सीटों तक समेत दिया है अब निश्चित रूप से राज्य की 11 सीटें कांग्रेस ही जीतेगी .

श्री बघेल ने कहा हमारे नेता यथार्थवादी है जमीन से जुड़े है जो लागु की जा सकती है वही घोषणा करते हैं , रमन सिंह अपने 15 साल के कार्यकाल के सबसे अच्छे कोई भी 60 दिन चुन कर हमारे इस  कार्यकाल से तुलना करके देख लें . आज देश को पुलवामा की घटना का जवाब और जिम्मेदारी चाहिए , आज देश जानना चाहता है .

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here