कोंडागांव। जिले के विश्रामपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेमी युगल यशवंत मरकाम निवासी ओड़कापारा (बडेराजपुर) व युवती युष्मिता मरकाम निवासी ग्राम हात्मा के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी दोनो के परिवार वालो को भी नहीं थी। उक्त प्रेमी युगल के द्वारा पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

मिली  जानकारी के अनुसार युवक रात में यशवंत अपने गांव से दूर ग्राम हात्मा पहुंचकर युवती युष्मिता मरकाम से मिलकर दोनो युवक-युवती ने ग्राम हात्मा मानिकपुर चौक के पास एक आम पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। ग्रामीणों ने पेड़ पर फांसी में दो लोगों को लटकता देख तत्काल घटना की सूचना ग्राम सरपंच व आस-पास के ग्रामीणों को दिया गया। जिसके उपरांत युवती की पहचान युष्मिता मरकाम के रूप में होने पर परिजनों के द्वारा विश्रामपुरी थाने में सूचित किया।

विश्रामपुरी थाना प्रभारी भूपेंद्र साहू बतया कि दोनों मृतकों के परिजनों के समक्ष शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। आत्महत्या का कारण प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग हो सकता है। मर्ग कायम करते हुये मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here