बिलासपुर के बेलतरा के पास पीएम नरेन्द्र मोदी की सभा में विश्रामपुरी, अंबिकापुर से शामिल होने जा रहे बस का सुबह पांच बजे हाईवा से टकराकर एक्सीडेंट हुआ है।
हाईवे में पीछे से आ रही बस आगे खड़ी हाइवा से टकरा गई । ऐसा प्रतीत हो रहा हैं कि भारी बारिश के बीच बस ड्राइवर को झपकी आ गई थी। मामले की जांच जारी है।

जिसमें 3 लोगो के मौत की खबर है। कुल घायल 12 में से तीन लोग गंभीर रूप से घायल है। बस में लगभग 40 लोग थे। पुलिस पेट्रोलिंग, टीआई, तहसीलदार घटनास्थल पर मौजूद है। घायलों को अपोलो बिलासपुर में एडमिट कराया गया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्घटना में हुए मृतकों के प्रति शोक व्यक्त किया है।

बताया जाता है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं से भरी बस बिलासपुर के रतनपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें 2 बीजेपी कार्यकर्ता और बस ड्राइवर शामिल है। विश्रामपुर के शिवनंदनपुर मंडल के भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने के लिए रायपुर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं से भरी लग्जरी बस बिलासपुर जिले में अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे खड़े हाईवा से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। बस में करीब 40 कार्यकर्ता सवार थे। हादसा सुबह साढ़े 4 से 5 बजे के बीच हुआ।

दुर्घटनाग्रस्त बस की बुरी हालत देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here