छत्तीसगढ़ के सीएम की घोषणा रायपुर में कल होने के आसार

रायपुर. तीन दिनों से जारी हाई पोलिटिकल ड्रामा के बाद अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा शनिवार को राजधानी रायपुर में होने की संभावना है. शुक्रवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में यहां के मुख्यमंत्री पद के लिए हुई बैठक के बाद सभी प्रमुख नेता विशेष विमान से कल रायपुर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री पद के दावेदारों में भूपेश बघेल,टीएस सिंहदेव,डा.चरणदास महंत,ताम्रध्वज साहू शामिल हैं, इन नेताओं से राहुल गांधी ने अलग-अलग बात भी की है.सस्पेंस कल तक रहेगा बरकरार.
ये तरीका अपनाया जा रहा है कि निर्णय ज्यादा से ज्यादा लोकतान्त्रिक भी लगे और कांग्रेस की परंपरा के अनुसार हाई कमान के नियंत्रण में सारा मामला भी दिखे .राजस्थान में आज ठीक यही प्रक्रिया अपनाई गयी .
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, छत्तीसगढ़ के पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल कांग्रेस विधायक दल के नेता टीएस सिंहदेव पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य और दुर्ग के लोकसभा सदस्य ताम्रध्वज साहू दिल्ली से विशेष विमान के द्वारा रायपुर आएंगे. रायपुर आने के बाद राजीव भवन रायपुर के प्रथम तल में स्थित संचार विभाग के पत्रकार वार्ता कक्ष में कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी जिसमें छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here